Sunday 1 January 2017

अशोक का पेड़ करेगा आपके जीवन की परेशानियों को हल

अशोक का पेड़ करेगा आपके जीवन की परेशानियों को हल
आइये जानते है अशोक का पेड़ इंसान के जीवन की परेशानियों को किस तरह हल कर सकता है या किस तरह उनके काम आ सकते है।
1. कोई भी व्यक्ति अपने जीवन में financial problems का सामना नहीं करना चाहता। लेकिन अगर किसी कारणवश ऐसी condition आ गई है, तो अशोक के पेड़ की जड़ को लेकर आएं। इस जड़ को किसी पवित्र स्थान या अपने worship place पर रखने से धन से जुड़ी समस्या का समाप्त हो जाएगी।
2.फिर पारिवारिक कलह को शांत करने के लिए अशोक के 7 पत्तों को मंदिर में रख दें। मुरझाने के बाद इन पत्तों को हटाकर दूसरे नए पत्ते ले आएं और पुराने पत्तों को पीपल के पेड़ की जड़ में डाल दें। यह उपाय करने से पति-पत्नी के बीच प्रेम बढ़ता है।
3 घर में कोई फेस्टिवल या त्यौहार हो, या फिर कोई शुभ कार्य होना हो तो अशोक के पत्तों की वंदनवार बनाकर दहलीज के बाहर कुछ ऐसे लगाएं कि हर अंदर आने वाले व्यक्ति के सिर पर वे स्पर्श हों। इसके प्रभाव से घर में सुख-शांति बनी रहती है।
4. तांबे की ताबीज में अशोक के बीज धारण करने से लगभग हर कार्य में सफलता प्राप्त होती है। ना तो व्यक्ति को धन से जुड़ी कोई दिक्कत आती है, और ना ही उसकी prestige कम होती है।
5. दुर्गा के भक्तों और उनकी कृपा पाने की लालसा रखने वाले व्यक्तियों को प्रतिदिन अशोक के पेड़ की जड़ (रूट्स) में पानी चढ़ाना चाहिए। जल चढ़ाते समय देवी का जाप या उनका ध्यान अवश्य किया जाना चाहिए। इस अशोक ट्री रेमेडी को करने से बिगड़ती किसमत भी बन जाती है।



No comments:

Post a Comment